Tuesday 30 May 2017

क्लैट (CLAT) 2017 में पूर्णिया के सुमित कुमार को ऑल इंडिया रैंकिंग में चौथा स्थान

0
देश के प्रतिष्ठित कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (क्लैट) - 2017 में पूर्णिया के सुमित कुमार गुप्ता ने ऑल इंडिया रैंकिंग में चौथा तथा बिहार राज्य में प्रथम स्थान प्राप्त करके सिर्फ सीमांचल ही नहीं बल्कि पुरे बिहार का नाम रौशन किया है ! सुमित को सोमवार (29 मई, 2017) को जारी रिजल्ट के अनुसार 196 अंकों में से 147.5 अंक प्राप्त हुए हैं जिससे उन्होंने ये बड़ी उपलब्धि हासिल की है ! मूलरूप से सुमित पूर्णिया ज़िले के भवानीपुर थाना के धमदाहा गाँव के रहनेवाले हैं और उनके पिता श्री प्रमोद कुमार गुप्ता कपड़ा व्यवसायी हैं ! सुमित की इस व्यापक कामयाबी पर पूर्णिया कमिश्नरी के चारों जिलों पूर्णिया, किशनगंज, कटिहार एवं अररिया के लोगों में ख़ुशी की लहर है और उन्होंने सुमित को बधाई दी है ! 




गौरतलब हो कि ऑल इंडिया रैंकिंग में जयपुर के रजत मल्लू ने 154.25 अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया है, वहीँ दूसरे  स्थान पर महाराष्ट्र के विहित आसिफ शाह जिन्हें 150.25 अंक मिले हैं। तीसरा स्थान पर राजस्थान की राधिका शाह शारदा हैं और उन्हें  148.5 अंक मिले हैं।

वहीं एलएलएम के लिए केरल के प्रणव त्रिपाठी को 150 अंक में 125 मिले हैं। वहीं यूपी की स्वाति वर्मा को 121.5 अंक मिले हैं। उसे दूसरा रैंक मिला है। तीसरा रैंक मथुरा यूपी के अभिषेक सिनसिनवार को मिला है। 
Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment