Tuesday 23 January 2018

AMUSU - अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्रसंघ ने कटिहार में आयोजित की क्विज एवं भाषण प्रतियोगिता

0
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्रसंघ ने कटिहार में आयोजित की क्विज एवं भाषण प्रतियोगिता

कटिहार: 20 जनवरी 2018 शनिवार को अलीगढ़ मुस्लिम विश्विद्यालय छात्रसंघ की ओर से राजकीयक्रत उच्च विद्यालय, सालमारी, कटिहार में सामान्य क्विज एवं भाषण प्रतियोगिता सफलतापूर्वक आयोजित की गई जिसमें करीब 150 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया । इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अलीगढ़ मुस्लिम विश्विद्यालय छात्रसंघ के कैबिनेट मेंबर नजमुस साकिब ने की । इसके अलावा अलीगढ़ मुस्लिम विश्विद्यालय के छात्र इन्तसार आलम, मोहम्मद साजिद अली अलीग, मोहम्मद आसिफ जिलानी अलीग, मुजससिम सिद्दीकी, इजहार अशरफ अलीग, अमन रेजा अलीग, सरफराज अलीग ने कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की । 


         कार्यक्रम में कैबिनेट मेंबर नजमुस साकिब ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम में भाग लेने से छात्र-छात्राओं का मनोबल बढ़ता है और सीमांचल में इस तरह के कार्यक्रम करने से यहाँ के बच्चों में प्रतियोगी मनोभाव पैदा होगा जो सीमांचल के बच्चों को कुछ कर गुज़रने की भावनाओं से ओत प्रोत कर देगा ।

    बताते चलें कि कैबिनेट नजमुस साकिब अपने कार्यकाल का बेहतर उपयोग कर रहे हैं और इससे पूर्व में 16 जनवरी 2018 को इस तरह का कार्यक्रम ज़िला किशनगंज में करा चुके हैं जिसकी चर्चा सीमांचल के फ़िज़ाओं में चारो ओर फैल चुकी है । 

रिपोर्ट : नेहाल अहमद 
छात्र: हिंदी विभाग,
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय,
अलीगढ़ ।
Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment