Monday 6 June 2016

एस्मार्ट किशनगंजवासियों के लिए ईद की शॉपिंग की सौगात

0
किशनगंजवासियों को रमज़ान का मुबारक महीना शुरू होने के पहले ही ईद की खरीदारी करने के लिए एस्मार्ट (Smart) नामी  डिपार्टमेंटल स्टोर बेहतरीन सौगात लेकर आया है! मधुबन रिटेल फैमिली की इकाई - एस्मार्ट का औपचारिक उद्घाटन मुख्य संचालक श्री शहज़ाद आलम  ने रविवार 5 जून को शहर के गण्यमान सज्जनों की उपस्थिति में किया! इस मौके पर डॉक्टर ज़की अतहर, डॉक्टर नुसरत जहाँ के साथ-साथ क़ौमी तंज़ीम के ब्यूरो चीफ श्री अली रज़ा सिद्दीकी, पत्रकार मो० मनाज़िर अहसन के आदि सैंकड़ों लोगों के साथ इस यादगार लम्हे में मौजूद थे! मुख्य संचालक श्री शहजाद ने कहा की हमारे यहाँ हर तरह का कलेक्शन मौजूद है  व भी उचित दामों में ग्राहकों की सुवधाओं को ध्यान में रखकर ही इस स्टोर की शुरुआत की गयी है!


मौके पर मौजूद किशनगंजबिहार डॉट कॉम के स्थानीय संवाददाता श्री मनाज़िर अहसन ने बताया कि किशनगंज शहर के मुख्य चौक पश्चिम्पाली के निकट स्तिथ एस्मार्ट (Smart) फैमिली स्टोर का भव्य उद्घाटन विधिवत रिबन काट कर किया गया! एस्मार्ट (Smart) का शुभारम्भ शानदार रहा और पहले दिन ही लोगों ने जम कर खरीददारी की! उन्होंने कहा की ऐसा प्रतीत हो रहा था मानो इस खूबसूरत फैमिली स्टोर को देखने की ललक हर किसी में हो! वहीँ इस स्टोरपार्किंग की भी समुचित वयस्था है जिससे खरीददारों को  अपने वाहन रखने में  किसी तरह की परेशानी नहीं होगी! आज के आधुनिक दौर में इस तरह की मॉल की आवश्यकता देखी जा रही हैं जहाँ एक ही जगह सामानों को ख़रीदा जा सके!  गौरतलब है की किशनगंज में  पहले दो मॉल थे परंतु अब एस्मार्ट ने भी शहर में  बेहतरीन शुरुआत कर प्रतिष्ठित स्टोरों में अपना स्थान पक्का कर लिया है!
Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment