Wednesday 13 July 2016

अपील! Kishanganjbihar.com को रोज़ाना सिर्फ आपके एक क्लिक की ज़रूरत

0
  "जस्ट वन क्लिक, मेक किशनगंज बिलिंक"

सबसे पहले किशनगंजबिहार डॉट कॉम (www.kishanganjbihar.com) के सभी पाठकों को बहुत-बहुत धन्यवाद! खासकर  किशनगंज, पूर्णिया कमिश्निरी और सीमाँचल के वासियों आप सबका आभार और धन्यवाद  किशनगंजबिहार डॉट कॉम (www.kishanganjbihar.com) को सराहने और जुड़ने के लिए! मैनेजिंग एडिटर होने के नाते इस ब्लॉग सह वेबसाइट का सही उद्देश्य पूरा करने के लिए मैंने पिछले 9 वर्षों में आप सबसे किशनगंज और सीमाँचल से सम्बंधित ख़बरों और दूसरी गतिविधियों को आप सभी तक लेख के जरिये साझा करने की कोशिश की है! अपने व्यस्ता के बावजूद मैंने हमेशा कोशिश की है कि किशनगंज, पूर्णिया और सीमाँचल से जुडी अहम ख़बरें देश और दुनिया तक पहुँचे! खासकर शिक्षा से जुडी ख़बरों और अहम जानकारियों को समय-समय पर इस वेबसाइट के माध्यम से आपतक पहुँचाया है! 



बेशक  आप सबने अबतक इस ब्लॉग सह वेबसाइट को काफी स्नेह दिया है जिसकी वजह से हाल ही में इसने 11 लाख हिट्स का जादुई आँकड़ा पार किया है! लेकिन बहुत ही अफ़सोस के साथ यह कहना पड़ रहा है कि www.kishanganjbihar.com को किशनगंज और सीमाँचल से ज्यादा हिट्स नहीं मिल पाते हैं! जहाँ इस वेबसाइट में रोज़ाना औसतन 1000 यूनिक हिट्स आते हैं, हमारे इलाके से 100 के आसपास हिट्स मिलते हैं जो बहुत ही निराशाजनक है! इस ब्लॉग सह वेबसाइट को मैं किशनगंज और सीमाँचल को अंतरराष्ट्रीय मंच पर लाने की कोशिश कर रहा हूँ, जो आपके सहयोग से संभव हो सकता है! 


अब यह आपकी जिम्मेदारी है इस ब्लॉग सह वेबसाइट को देश के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पहचान दिलाई जाये और यह आपके सहयोग मुमकिन हो सकता  है! तो शामिल हो जाइये किशनगंजबिहार डॉट कॉम (www.kishanganjbihar.com) के अनोखे अभियान "जस्ट वन क्लिक, मेक किशनगंज बिलिंक" (Just One Click, Make Kishanganj Blink) में और आपके खूबसूरत इलाक़े को अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलवाईये! जी हाँ, चाहे आप घर पर हों या ऑफिस में या फिर कहीं बाहर सड़क / बाज़ार में  आप बड़ी आसानी से किशनगंज को दुनिया के विभिन्न देशों से जोड़ सकते हैं! आपको सिर्फ अपने स्मार्टफोन में गूगल (google) सर्च इंजन (search engine) में जाकर kishanganjbihar टाइप करना है, कुछ ही सेकंड में सर्च पेज खुलेगा, पहले (1) या दूसरे (2) नंबर पर https://kishanganj.blogspot.com/ लिंक आपको दिखेगा! 

जैसे ही आप उस लिंक को क्लिक करेंगे आपका अपना चहीता ब्लॉग सह वेबसाइट www.kishanganjbihar.com खुल जायेगा और आप अपने पसंद के अनुसार लेख या ख़बर पढ़ सकते हैं! यानि आपके एक सर्च और क्लिक गूगल (google) सर्च इंजन (search engine) में www.kishanganjbihar.com को ज़्यादा महत्व मिल सकता है और साथ-ही-साथ इसे अंतरराष्ट्रीय पहचान भी मिलेगी! इसलिए आपसे गुज़ारिश है की से "जस्ट वन मिनट, वन क्लिक, मेक किशनगंज बिलिंक" अभियान से जुड़े और ब्लॉग सह वेबसाइट www.kishanganjbihar.com को ज़्यादा से ज़्यादा क्लिक करेँ! आपका एक छोटा सा योगदान आपके इलाक़े को पहचान दिलाने के लिए मिल का पत्थर (milestone) साबित हो सकता है और आप इतिहास निर्माता भी हो सकते हैं! 
Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment