Sunday 29 January 2017

ड्रीम पब्लिक स्कूल (चिल्हाना) करायेगा नवोदय की मुफ्त तैयारी

0
शुक्रवार, जनवरी 2017 शुक्रवार को ड्रीम पब्लिक स्कूल चिल्हाना (Dream Public School, Chilhana) में "शिक्षा  अौर हमारा  समाज" शीर्षक पर एक दिवसीय शैक्षणिक सेमिनार का सफल आयोजन हुआ! इस अवसर पर पूर्णिया कमिश्नीरी के कई शिक्षाविदों, राजनीतिज्ञों, समाजसेवियों ने स्कूल के बच्चों, शिक्षकों एवं सभा स्थल पर मौजूद उपस्थित आम लोगों के सामने अपने विचार रखे! इस सेमिनार में स्कूल प्रशासन एवं अमौर बैसा वैेलफेयर एसोसिएशन ने शिक्षा के प्रति क्रांतिकारी परिवर्तन के लिए बहुत ही अच्छे और निर्णायक निर्णय लिए जिनमें नवोदय विद्यालय में 6 ठी कक्षा में प्रवेश परीक्षा के लिए मुफ्त कोचिंग की सुविधा देना शामिल हैं!



इस संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए ड्रीम पब्लिक स्कूल के निदेशक श्री मिनहाज़ आलम ने बताया कि आगामी मार्च 2017 से अमौर बैसा वैलफेयर एसोसिएशन और ड्रीम पब्लिक स्कूल चिल्हना के सौजन्य से हर पंचायत से एक बच्चे को नवोदय विद्यालय की तैयारी, खाना एवं आवास सहित ड्रीम पब्लिक स्कूल चिल्हाना में कराएगी । उन्होंने बताया कि छात्रों का चयन पंचायत के सभी स्कूलों एवं मदरसों के बच्चों के बीच प्रतियोगिता के आधार पर होगा । शुरुआत में बैसा वैलफेयर एसोसिएशन और ड्रीम पब्लिक स्कूल चिल्हना सिर्फ बैसा प्रखंड के सभी पंचायतों से तथा अमौर प्रखंड के कुछ पंचायतों से ही बच्चों को लेंगे।

श्री मिनहाज़ आलम ने कहा की इसके लिए ड्रीम पब्लिक स्कूल मैनेजमेंट टीम का हम सब शुक्र गुज़ार हैं जिन्होंने हमें इस काम के लिए अपना और अपने स्कूल के टीम का भरपूर सहयोग देने का वादा किया है। आप सभी से गुज़ारिश है की आप सभी इस मिशन को सफल बनाने के लिए अपना अपना सहयोग दें। इसके लिये ज़रूरी नहीं है की आप यहाँ मौजूद हों बल्कि जरूरी है की आप जहाँ भी रहें वहीँ से अपने इलाके के लिए,अपने बच्चों को उज्जवल भविष्य देने के लिए अपना सहयोग दे सकते हैं।

हम से जुडने के लिए फोन करें! 
09631828754 / 09631312552 / 07506719880 / 7070492344

Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment