Friday 7 June 2013

किशनगंज में दस वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़

0
-->

सदर थाना क्षेत्र के चूड़ीपट्टी इलाके में दस वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। सूचना मिलने के बाद एसआई अमित कुमार व सब इंस्पेक्टर संतोष निराला के नेतृत्व में पहुंची सदर थाना पुलिस ने आरोपी के घर पर छापेमारी की। देर शाम आरोपी के गिरफ्तार होने की बात सामने आई है। इससे पहले गुस्साई भीड़ द्वारा गुरुवार की शाम आरोपी के घर पर तोड़फोड़ किए जाने की खबर है। भीड़ से बचाने के लिए पुलिस ने एहतियातन दुकान को बंद करा दिया। मामला बुधवार शाम का है। दुकान पर दूध लेने गई मोहल्ले के ही एक दस वर्षीय बच्ची के साथ दुकानदार द्वारा छेड़छाड़ की बात सामने आ रही है। 

Jagran Photo


यह सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गुरुवार को आरोपी के चूड़ीपट्टी स्थित आवास व दुकान में छापेमारी की, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था। एसपी मनोज कुमार ने कहा कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा। इसके बाद शाम में फिर गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर व दुकान में तोड़फोड़ की। मामले की सूचना पाकर वज्र वाहन के साथ पहुंचे एसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही। 
Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment