Saturday 17 December 2016

जन सहयोग फाउंडेशन द्वारा सालमारी में कंबल वितरण

0
प्रदेश में कड़ाके की ठंड में ग़रीबों एवं निसहायों की मदद के लिए जन सहयोग फाउंडेशन ने विशेष कैंप लगा कर सहायता के लिए हाथ आगे बढ़ाया है! इसी क्रम में गुरुवार को जन सहयोग फाउंडेशन एवं इस्लामिक रिलीफ इंडिया के संयुक्त सहयोग से 153 लोगों को प्रोफेसर आले रसूल आईटीआई कॉलेज में उत्तम क्वालिटी का कम्बल वितरित किया! इस कैंप में प्रति परिवार तीन कंबल एवं एक स्कूल बैग दिया गया! 



ज्यादा जानकारी देते हुए जन सहयोग फाउंडेशन के सचिव इंजीनियर शाह फैसल ने बताया कि कंबल का वितरण आज़मनगर के बीडीओ श्री पूरण शाह एवं बीओ अजीत कुमार के हाथों किया गया! मुख्य अतिथि श्री पूरण शाह ने  जन सहयोग फाउंडेशन तथा इस्लामिक रिलीफ इंडिया के इस पहल की सराहना की! उन्होंने कहा कि इस पिछड़े इलाके में कड़ाके की ठंड से ग़रीब और निचले तबके के लोगों को सहायता करना बहुत ही बड़ा एवं मानवता भरा क़दम है! 

प्रखंड कृषि पदाधिकारी श्री अजित कुमार ने कहा की मज़दूर, बेवा एवं यतीमों के बीच कम्बल वितरण एक अच्छा पहल है! उन्होंने कहा की इस पहल से और भी कई संसथान एवं निसम्म्पन लोग इस कार्य में जन सहयोग एवं आई आर इंडिया का सहयोग करें!

इस अवसर पर जन सहयोग फाउंडेशन के सचिव इंजीनियर शाह फैसल ने कहा कि लाभुकों का चयन सर्वे करके किया गया! उन्होंने कहा की जन सहयोग आगे भी इस तरह का कार्य करती रहेगी! वहीँ जन सहयोग फाउंडेशन के राष्ट्रिय समनवयक इंजीनियर मोहम्मद फ़ाएज़ ने कहा की संस्था हमेशा समाज के उत्थान के लिए कार्य करते रहेगी! इस अवसर पर इस्लामिक रिलीफ इंडिया के मोहम्मद हसीब, धन बहादुर सोनार, इंजीनियर जावेद अनवर, जुम्मन, मॉमून, सलाउद्दीन, दारा सिंह आदि मौजूद थे! 
Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment